अज्ञात अपराधियों के द्वारा अपहृत बच्चे को चार घण्टे के अंदर सकुशल बरामद किया गया

0

झारखंड- सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र स्थित चटक टोली गांव में रविवार की शाम अज्ञात अपराधियों के द्वारा अपहृत बच्चे को चार घण्टे के अंदर सकुशल बरामद क लिया गया।

इस घटना के तुरंत बाद पुलिस की सक्रियता के कारण रात 9 बजे लचरागढ़ मिशन के समीप से बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली गई। जानकारी के अनुसार राजेश सिंह के 5 वर्षीय मूक-बधिर पुत्र संजय सिंह का अपहरण किया गया था। अपहरणकर्ताओं के द्वारा लगातार मोबाइल में फोन कर दो लाख रुपए रंगदारी की मांग की जा रही थी।

यह घटना की जानकारी मिलते ही बानो और कोलेबिरा पुलिस पूरी तरह से सक्रिय हो गई थी। खुद पुलिस कप्तान ने ऑपरेशन का मोर्चा संभाला। पुलिस संभावित इलाकों में छापेमारी अभियान चला रही थी। पुलिस अपराधियों के द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे  मोबाइल फोन से लोकेशन को ट्रेस करते हुए लचरागढ़ मिशन के समीप पहुंची। अपराधी बच्चे को लेकर वहीं छिपे हुए थे। अपराधियों ने जैसे ही पुलिस को देखा वे लोग बच्चे को वहीं झाड़ी में छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने बच्चे की सकुशल बरामदगी करते हुए अपराधियों के एक स्कूटी को भी बरामद किया है। पुलिस कप्तान डाॅ शम्स तब्रेज ने बताया तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार कर लिए गए हैं।