अज्ञात अपराधियों ने किसान को पीछे से गोली मारी, एमजीएम में भर्ती

0

सरायकेला: सरायकेला थाना क्षेत्र दोबडीह में अज्ञात अपराधियों के द्वारा घात लगाकर दामू बानरा नामक व्यक्ति को पीछे से गोली मारे जाने की खबर है। घायल दामू बानरा को घायल अवस्था में जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार की रात की बताई जाती है। घटना की खबर से हड़कंप मच गया है। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां लोग पहुंचे और पुलिस को खबर की। सूचना मिलते ही सरायकेला पुलिस मौके वारदात पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने एमजीएम जमशेदपुर रेफर कर दिया।

खबरों के अनुसार शनिवार की रात दामू बानरा नामक किसान घर से बाहर शौच करने तालाब की ओर गया था। वह तालाब की ओर से घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से ही घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उस पर पीछे से गोली चला दी। घटना का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन में लग गई है। खबर से हड़कंप मच गया है। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां लोग पहुंचे और पुलिस को खबर की। सूचना मिलते ही सरायकेला पुलिस मौके वारदात पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने एमजीएम जमशेदपुर रेफर कर दिया।

खबरों के अनुसार शनिवार की रात दामू बानरा नामक किसान घर से बाहर शौच करने तालाब की ओर गया था। वह तालाब की ओर से घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से ही घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उस पर पीछे से गोली चला दी। घटना का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन में लग गई है।