अज्ञात अपराधियों ने रेल प्रोजेक्ट साइट पर की गोलीबारी, क्वालिटी इंजीनियर घायल।

0

अज्ञात अपराधियों ने डेमू के निकट कई राउंड फायरिंग की, इसमें एक इंजीनियर घायल हो गए

लातेहार: लातेहार रेलवे स्टेशन स्थित टीटीआइपीएल (TTIPL) के रेल प्रोजेक्ट के लातेहार और डेमू के बीच चल रही एक साइट पर रविवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी के दौरान रेलवे प्रोजेक्ट क्वालिटी इंजीनियर बिरंची नारायण उम्र 38 वर्ष घायल हो गए। गोली उनके कान में गोली छूते निकल गई।

बाद में स्थानीय लोगों व साइड इंचार्ज के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक डॉ. अखिलेश्वर प्रसाद ने प्राथमिक उपचार कर रांची रिम्स रेफर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि रेल विकास निगम लिमिटेड (RVNL) पतरातू से सोन नगर के बीच 290 किलोमीटर लम्बी तीसरी रेलवे लाइन निर्माण कर रही है। निगम ने चंदवा से बरवाडीह का काम टीटीआईपीएल को सौंपा है।

बताया जा रहा है कि 241 ब्रिज पर टेस्टिंग का काम चल रहा था। तभी दो संख्या में अपराधी पल्सर बाइक पर मुंह में गमछा बांधकर साइड में आकर दस से बारह गोली फायरिंग कर फरार हो गए।

ज्ञात सूत्रों के मुताबिक अपराधी लेवी की राशि को लेकर टीटीआइपीएल के रेल प्रोजेक्ट साइट पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलीबारी की गई है ।

इसकी सूचना लातेहार पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता को मिलते ही पुलिस टीम दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बहुत ही जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगें।

बताते चलें कि 24 मार्च को शहर के रेलवे स्टेशन स्थित टीटीआइपीएल के रेल प्रोजेक्ट में अज्ञात अपराधियों के द्वारा संवेदक विकास तिवारी को टारगेट कर फायरिंग की गई थी जिसमें विकास तिवारी बाल बाल बच गए थे।