Advertisement

अयोध्या: निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद ड्रोन कैमरा गिरा.. फिर..

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश:अयोध्या में निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद बिरला धर्मशाला के पास मंगलवार की देर रात एक ड्रोन कैमरा गिरने से हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। दी। इस हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस महकमा भी सकते में आ गया।पुलिस ने ड्रोन कैमरे को अपने कब्जे में ले लिया और कोतवाली थाना ले गई । पुलिस ने ड्रोन कैमरे की सघनता से जांच की और ड्रोन कैमरे में लगी मेमोरी कार्ड को भी पुलिस ने चेक किया। कोई भी आपत्तिजनक फोटो या वीडियो ना मिलने के बाद प्रशासन ने ड्रोन कैमरे को उसके ऑपरेटर को सौंप दिया।

खबरों के मुताबिक हुआ यूं कि बिरला धर्मशाला में एक शादी समारोह चल रहा था। समारोह में ड्रोन कैमरे से शादी शूट की जा रही थी। इसी दौरान कैमरा ऑपरेटर के नियंत्रण से बाहर हो गया और ड्रोन कैमरा लगभग एक किलोमीटर दूर रायगंज से कनीगंज मार्ग पर जाकर गिर गया।

बहरहाल अयोध्या जैसे संवेदनशील शहर में निषेधाज्ञा लागू होने के बाद ड्रोन कैमरा कैसे उड़ाने की इजाजत मिली और ड्रोन कैमरा उड़ाने पर प्रशासन ने कार्रवाई क्यों नहीं की। गौरतलब है कि अयोध्या विवाद पर फैसला आने के बाद पुलिस चाक-चौबंद व्यवस्था का दंभ दो भरती है लेकिन एलो जोन से कुछ दूरी पर ही ड्रोन कैमरा उड़ाया जाना पुलिस की चौकसी पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles