अयोध्या में चार महीने में बनेगा आसमान छूता राम मंदिर: अमित शाह

0

पाकुड़: झारखंड विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पाकुड़ में कहा पाकुड़: कि अयोध्या में 4 महीने के अंदर भव्य राम मंदिर बनेगा।अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए देश-विदेश सभी जगह भारत वासियों की मांग को मंजूरी दे दी है। हर कोई राम मंदिर निर्माण चाहता था।अमित शाह ने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाते विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पाकुड़ में कहा पाकुड़: कि अयोध्या में 4 महीने के अंदर भव्य राम मंदिर बनेगा।

अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए देश-विदेश सभी जगह भारत वासियों की मांग को मंजूरी दे दी है। हर कोई राम मंदिर निर्माण चाहता था।

अमित शाह ने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाते हुए कि कोर्ट में कांग्रेस वकील इसमें विध्न डालते रहे। शाह ने कपिल सिब्बल पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइये, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है?’

उन्होंने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि 4 महीने के अंदर अयोध्या में आसमान छूती राम मंदिर बन जाएगी।

राम मंदिर समेत दूसरे तमाम मुद्दों पर घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस न विकास कर सकती है, न देश को सुरक्षित कर सकती है और न देश की जनता की जन भावनाओं का सम्मान कर सकती है।