अवैध संबंध के शक में गर्भवती पत्नी सहित 5 को मौत के घाट उतारा

0

कोडरमा:कोडरमा जिले के मसमोहना गांव में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की गला काटकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मृतकों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है. इसके अलावा एक गंभीर रूप से घायल है इसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के अनुसार हत्यारा मानसिक रूप से विक्षिप्त है. घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है.

छानबीन जारी है.बताया जाता है कि पत्नी के अवैध संबंध के चलते उसने उसने पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्यों की गला रेत कर हत्या कर दी.

खबरों के अनुसार रात के करीब ढ़ाई बजे मानसिक रूप से विक्षिप्त गंगा दास ने अपने ही परिवार के लोगों को एक-एक करके मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया. अपनी गर्भवती पत्नी समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी।

खबरों के अनुसार सबसे पहले धारदार हथियार से अपने बच्चे भोला (3) व बेटी राधिका (4) की गर्दन काट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह अपनी मां के कमरे में गया और मां शांति देवी (50) की भी धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिर उसने अपनी गर्भवती पत्नी पर हमला कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद विक्षिप्त व्यक्ति ने अपनी दो भतीजी गीतिका (7) और नीतिका (8) पर भी वार किया, हमले में नितिका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीतिका को कोडरमा सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे रांची के रिम्स अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है।

बताया जाता है कि घटना के बाद आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया, जिसे काफी मशक्कत के बाद सुबह बजे कोडरमा के एसडीपीओ, थाना प्रभारी और ग्रामीणों ने कमरे से बाहर निकाला। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है, लोगों ने भी घटनास्थल पर जमा होना शुरू कर दिया है।