आखिर कौन है बाढ़ में फोटोशूट कराकर वायरल हो रही है यह लड़की

0

बिहार में भारी बारिश के चलते बीते 24 घंटों के दौरान 20 से अधिक लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य जख्मी हो गए। बिहार की राजधानी पटना में भी लोग बाढ़ से परेशान हो गय हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर पटना की लड़की बाढ़ में ग्लैमरस फोटोशूट करवाकर चर्चा में आ गई हैं। फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए हैं।

एक वर्ग का कहना है एक और बिहार में चल रही त्रादसी का ये मजाक है तो वहीं एक वर्ग इस फोटोशूट की सराहना की है। बाढ़ में फोटोशूट कराने वाली लड़की का नाम आदिति सिंह है। जो पटना की रहने वाली हैं। आदिति सिंह फैशन डिजाइनर की छात्रा हैं। वह पटना के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) में पढ़ती हैं।


बिहार के बाढ़ में फोटोशूट कराने वाली लड़की का नाम आदिति सिंह है। जो पटना की रहने वाली हैं। आदिति सिंह फैशन डिजाइनर की छात्रा हैं

अदिति सिंह ने बिहार के बाढ़ में लाल रंग के फ्रंट कट वाली लॉन्ग ड्रेस पहनी है। इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं सड़कों पर पानी ही पानी है और आदिति आराम से बाढ़ के पानी के बीच में पोज दे रही हैं।
आदिति सिंह के फोटोशूट की तस्वीरें 28 सिंतबर 2019 को फेसबुक पर पोस्ट की गई थी। अदिति के लिए फोटोशूट उनके दोस्त सौरभ अनुराज ने किया है। इन तस्वीरों को सौरभ अनुराज ने ही अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है। इसके अलावा सौरभ अनुराज ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here