आखिर क्यों मलाइका संतुष्ट नहीं थी अरबाज से….. अब खोल दी राज….

0

बॉलीवुड के पॉवर कपल के नाम से मशहूर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान की राहें जुदा हुए लगभग डेढ़ वर्ष बीत चुके हैं दोनों ने गुजरे लम्हों और पलों में ऊपर से तो बहुत खुश नजर आ रहे हैैं लेकिन पुराने लम्हे, पल व जिस्मानी स्पर्श सब कुछ याद दिला ही देती है और जुबां पर छलक कर दिल की बात सब कुछ बयां कर देती है वैसे ही मलाइका ने अपने दिल का दर्द तलाक के डेढ़ साल बाद मीडिया के समक्ष इजहार कर दिया उसने क्या कहा यह जानने के पहले हम आपको पहले फिलवक्त की उन दोनों की जिंदगी पर प्रकाश डालते हुए कहना चाहते हैं कि खबरों के अनुसार जहां एक तरफ अरबाज खान इटैलियन गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के साथ शादी करने जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर मलाइका पिछले कई महीने से बार-बार अर्जुन कपूर के साथ सुर्खियों में है।वैसे तो मीडिया के सामने मलाइका हमेशा ही अरबाज से तलाक के मुद्दे पर हमेशा एक संदिग्ध चुप्पी में रहीं ।

लेकिन हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में मलाइका ने अरबाज के साथ तलाक के राज को खोला सुनिए उसने क्या कहा……..

अनहैप्पी मैरिड लाइफ से अच्छा था तलाक

खास बात यह थी कि करीना के शो का टॉपिक भी वूमन एंड डिवोर्स ही था। जहां इस बारे में मलाइका और करीना में जमकर चर्चा हुई। मलाइका ने इस बातचीत के दौरान खुलकर कहा कि मैं अपनी शादी में खुश नहीं थी और अनहैप्पी मैरिड लाइफ और कमजोर रिश्ते में जीने से अच्छा था कि हम अलग हो गए।मेरी और अरबाज की शादी टूट चुकी है ।

हम दोस्त नहीं लेकिन बेटे की खातिर

लेकिन बेटे अरहान के लिए अभी भी हम मम्मी पापा हैं बेटे के लिए हम बात करते हैं उनसे जुड़े मामलों पर चर्चा भी करते हैं। हम फ्रेंड्स नहीं हैं लेकिन बेटे अरहान के कारण हम जुड़े हुए हैं। करीना ने भी मलाइका और अरबाज के तलाक पर काफी बातें की।

मलाइका से जब पूछा गया कि डिवोर्स के दौरान बेस्ट मशविरा किसका लगा तो मलाइका ने कहा कि “डिवोर्स फाइनल होने के पहले भी मेरे घर के कई लोगों ने कई तरह की बातें जैसे कहा कि एक बार सोच लो। कुछ ने कहा कि डिवोर्स मत लो, बेटे की जिंदगी पर इसका असर पड़ेगा। वहीं कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि अपनी जिंदगी में आगे बढ़ों। तनाव भरी शादी शुदा जिंदगी से बाहर निकलो। वहीं इसके बाद उन्होने ये भी कहा की जब उन्होने तलाक लिया तब सोशल मीडिया पर वो काफी ट्रोल भी हुई। वहीं दूसरी ओर गौरतलब है इंदौर में जन्में अरबाज खान बॉलीवुड में अपनी खास पहचान नहीं बना पाए हैं और सलमान के भाई माने जाते हैं। परिवार को फाइनेंशियल सपोर्ट भी नहीं दे पा रहे हैं। बताया जाता है कि इसी के चलते दोनों में अकसर अनबन होती थी।कभी खान सरनेम को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर।

वहीं बताया जाता है कि करीना ने इस मुद्दे पर फ्रेंड मलाइका को हमेशा प्रमोट किया और यही वजह है कि मलाइका ने अपने तलाक के बारे में करीना के शो में राज खोल दी।