आज चक्रधरपुर में Covid संक्रमण को ले चला जागरूकता अभियान

0

चक्रधरपुर:- आज संध्या 5:00 बजे भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी उप जिला शाखा चक्रधरपुर के तत्वाधान में स्थानीय पवन चौक गुदरी बाजार भगत सिंह चौक एवं शहर के पेट्रोल पंप इत्यादि स्थानों पर कोबिट संक्रमण के प्रसार से बचाव हेतु जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया।

ओके जागरूकता कार्यक्रम के तहत शहर के लोगों को सतर्क करते हुए हेंडी माइक के द्वारा सरकार द्वारा जारी को भी जागरूकता दिशानिर्देशों का पालन करने आपस में पर्याप्त शारीरिक दूरी बनाए रखने बिना फेस मास्क लगाए बाहर ना निकलने, बिना किसी जरूरत के भीड़-भाड़ इकट्ठा ना करने, बाहरी वस्तुओं को छूने के दौरान अपने आप हाथ को सेना टाइप करने और हैंड वास करने का आग्रह किया गया।

विशेषकर दुकानदारों से आग्रह किया गया कि वह स्वयं भी सुरक्षित रहें और उनके पास आने वाले ग्राहकों को भी को संक्रमण से बचाव हेतु निर्धारित नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करें।

उक्त अवसर पर भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी उप जिला शाखा चक्रधरपुर के सचिव कृष्ण मोहन प्रसाद ने बताया कि माननीय उपायुक्त पश्चिम सिंहभूम एवं चेयरमैन भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी चक्रधरपुर के दिशा निर्देशों के अनुरूप आगामी 1 सप्ताह तक जागरूकता कार्यक्रम का संचालन अनुमंडल के परिचय अलग-अलग स्थानों पर किया जाएगा। उक्त जागरूकता कार्यक्रम में मनीष शर्मा एंथोनी फर्नांडो प्रवीर प्रमाणिक दीपक सिंह, गौरव कुमार एवं त्रिलोचन महतो ने भाग लिया।