आज से टीका क्रांति,झारखंड सीएम ने कहा, पहले पीएम फिर सीएम लगवाएं टीका…

0

एजेंसी: पूरे देश में कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिए 16 जनवरी यानि शनिवार से टीका क्रांति शुरू होने वाली है। इसी बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यह कह कर चर्चा में आ गए हैं कि पहले पीएम टीका लगवाए फिर सीएम को लगना चाहिए। उक्त बातें झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने news24 चैनल से बात करते हुए कही। जिससे वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने वैक्सीन की कारगरता पर भी सवालिया निशान उठाएं हैं। अभी यह दावा नहीं किया जा सकता है कि टीका शत-प्रतिशत कारगर होगा। साथ ही उन्होंने टीके की कालाबाजारी होने की भी संभावना जताई है उन्होंने कहा कि पीछे के दरवाजे से इसकी कालाबाजारी हो सकती है।

बता दे किसके पहले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के कई नेताओं ने पहले यह स्टेटमेंट दिया था कि पहले पीएम टीका लगवाए। साथ ही टीकेके विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लगाया था। उनका कहना था कि बीजेपी का टीका है।

इधर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा भी उनके ही नक्शे कदम पर यह बयान देना फिर से एक बार झारखंड में राजनीतिक पारे को उफान पर ला सकता है पक्ष और विपक्ष इस मुद्दे को लेकर आमने-सामने हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here