इम्तियाज अंसारी और सुबोध तिवारी हत्याकांड में 3 अपराधी गिरफ्तार

0

रांची : रांची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इम्तियाज अंसारी और सुबोध तिवारी हत्याकांड के अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व जेएमएम नेता सुबोध तिवारी की हत्या कांड के बाद बीते सोमवार को इम्तियाज अंसारी की हत्या से शहर में दहसत का माहौल बन गया था।

पुलिस ने दोनों मामले में शामिल 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में मुख्य शूटर आकाश खलखो उर्फ आकाश लिंडा उर्फ चडा, आसिफ अली और राज कुमार उरांव शामिल हैं।

उक्त जानकारी ग्रामीण ऋषभ कुमार झा ने बुधवार को प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने कहा कि दोनों की हत्या जमीन की खातिर हुई है। इम्तियाज और सुबोध की हत्या का मास्टरमाइंड पुनई उरांव है। पुनई फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम प्रयासरत है।

हालांकि इस मामले फरार अपराधी का भी मोबाइल लोकेशन निकाला जा रहा है। ताकि, उन्हें जल्द से पकड़ कर कांड का खुलासा किया जा सकें। इनलोगों के पास से पुलिस ने चार हथियार, छह पीस जिंदा गोली, दो बाइक, गोली का खोखा, एक सीम और मोबाइल बरामद किया है। छापेमारी टीम में सीसीआर डीएसपी विकास लांगुरी, रातू इंस्पेक्टर ज्ञान रंजन, मांडर थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर समेत पुलिस टीम मौजूद थे।