ईद के पहले पति पत्नी और बच्ची का शव बंद कमरे में मिला, मची सनसनी

0

धनबाद: झरिया के जोड़ा पोखर थाना क्षेत्र बरारी एक नंबर में पति पत्नी और बेटी के शव मिलने से सनसनी मच गई है। शव मिलने की खबर स्थानीय लोगों को उस वक्त लगी जब आसपास के लोगों को घर से आ रही बदबू के बाद दीवार पर चढ़कर आंगन में देखा तो तीन लोगों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे। घटना की सूचना लोगों ने जोड़ापोखर पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और दरवाजा को तोड़ा तो अंदर का दृश्य देखकर पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। मृतकों के शव को देखकर ऐसा लग रहा था मानो ये शव कुछ दिन पहले के हैं क्योंकि शव सड़ चुके थे और उससे पूरी तरह बदबू आ रही थी। ईद के ठीक पहले एक ही परिवार के पति पत्नी और बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। हत्या की भी आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने घटना की सूचना सिंदरी एसडीपीओ अजीत कुमार सिन्हा को दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ सिटी एसपी के साथ मौके वारदात पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

छानबीन के दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतकों में 30 वर्षीय शहादत, 25 वर्षीय उसकी पत्नी अफसाना और 14 महीने की बेटी खुशबू शामिल है।

इधर मामले की छानबीन कर रहे एसडीपीओ ने मीडिया को बताया कि प्रथम दृष्टया में ऐसा लगता है कि मृतक सहादत ने पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।