ई पास प्रक्रिया शुरू, कई रेलकर्मी अभी भी वंचित,ओबीसी कर्मचारी संघ के महासचिव कृष्ण मोहन प्रसाद ने….

0

जमशेदपुर:चक्रधरपुर रेलवे मंडल में रेल कर्मचारियों को ई यात्रा पास जारी करने की प्रक्रिया प्रारंभ हो जाने के बावजूद मंडल रेलवे प्रशासन अपने समस्त कर्मचारियों को ई पास प्रदान करने में पूर्णतः विफल है। ओबीसी रेलवे कर्मचारी संघ के महासचिव कृष्ण मोहन प्रसाद ने यह आरोप लगाते हुए मंडल रेलवे प्रशासन से ई पास जारी करने के मार्ग में आने वाली समस्त समस्याओं और तकनीकी बाधाओं को अविलंब दूर करने एवं सभी कर्मचारियों को ईपास उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करने की मांग की है।

श्री प्रसाद ने मंडल रेलवे प्रशासन से मांग किया है कि जब तक मंडल रेलवे प्रशासन ई पास के मार्ग में उत्पन्न तकनीकी बाधाओं को दूर कर नहीं लेता, तब तक रेलवे बोर्ड के पत्रांक PC-V II/2020/HR MS/6 दिनांक 22.01.2021 के आलोक में रेलवे कर्मचारियों को मैनुअल यात्रा पास जारी करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि मंडल रेलवे प्रशासन अपने एचआरएमएस सिस्टम में समस्त कर्मचारियों के बायोडाटा को भी आदतन करने में अब तक विफल रहा है परिणाम स्वरूप रेलवे कर्मचारियों को समय पर यात्रा पास उपलब्ध नहीं हो पा रहा है, जिससे रेलवे कर्मचारियों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

ओबीसी रेलवे कर्मचारी संघ दक्षिण पूर्व रेलवे ने प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी दक्षिण पूर्व रेलवे एवं वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी चक्रधरपुर से ईपास के प्रति कर्मचारियों के बीच जागरूकता अभियान चलाने की मांग की है साथ ही रेलवे प्रशासन को ईपास सिस्टम को दुरुस्त करने की भी मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here