18.8 C
New York
Saturday, June 3, 2023

उग्र भीड़ ने चोर को पीट-पीटकर मार डाला,1 घायल

- Advertisement -

ब्रेकिंग न्यूज़
बोकारो :थर्मल थाना के गोविंदपुर बस्ती में मंगलवार की रात नया बस्ती के निवासी मुख्तार अंसारी को उग्र भीड़ ने बैट्री चोरी के आरोप में पीट-पीट कर मार डाला. इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में जो एक ही परिवार के हैं इस्पेक्टर सह थाना प्रभारी उमेश कुमार ठाकुर हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. डीएसपी अंजनि अंजन ने घटना का ब्यौरा देते हुए मीडिया को बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला भीड़ द्वारा पीटकर हत्या का प्रतीत हो रहा है लेकिन मामले की जांच चल रही है.

- Advertisement -

- Advertisement -

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीसीएल गोविंदपुर अस्पताल के सामने गोविंदपुर बस्ती निवासी प्रेमचंद महतो उनके पुत्र कुंदन महतो एवं नंदन महतो वाहनों के वाशिंग सर्विस सेंटर चलाते हैं सप्ताह भर पहले सर्विसिंग सेंटर से पानी के टूल्लू पंप सहित अन्य पाइप की चोरी हुई थी. मंगलवार की रात तकरीबन 2 बजे प्रेमचंद महतो की पत्नी नैना देवी लघुशंका के‌ ल लिए अपनी सर्विसिंग सेंटर घर से बाहर निकली, इसी दौरान देखा कि दो व्यक्ति वाहन की बैट्री चुराकर लेकर जा रहे हैं. नैना देवी ने चोर चोर चिल्लाई घर के सभी सदस्य प्रेमचंद महतो, कुंदन महतो एवं नंदन महतो ने दौड़ाकर बैट्री लेकर जा रहे दोनों को धर दबोचा और सर्विसिंग सेंटर के बाहर एक बिजली के पोल से बांध दियाऔर घटना की जानकारी गोविंदपुर बस्ती में रहने वाले अन्य लोगों को दी. सूचना पाकर गोविंदपुर बस्ती से रात में काफी संख्या में लोग सर्विस सेंटर पहुंच गए. भीड़ के द्वारा पूछे जाने पर 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपना नाम मुबारक अंसारी पिता स्व हुसैनी अंसारी तथा दूसरे ने अख्तर अंसारी, पिता कुरबान अंसारी उम्र 26 वर्ष तथा निवास स्थान नयी बस्ती बताया. उसके बाद भीड़ ने लात-घूंसों एवं चप्पल एवं डंडे से दोनों की खूब पिटाई की. सुबह मार्निंग वाक पर निकले लोगों में से किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस मुबारक अंसारी एवं अख्तर अंसारी को लेकर इलाज के लिए डीवीसी के अस्पताल पहुंचाई. अस्पताल ले जाने के दौरान ही मुबारक अंसारी की मौत हो गयी, वही गंभीर रूप से घायल अख्तर अंसारी का इलाज चल रहा है.

खबरों के मुताबिक अख्तर अंसारी ने पुलिस को उक्त घटना की पूरी जानकारी देते हुए कहा कि वह और मुबारक अंसारी बैट्री चोरी कर ले जाने के दौरान पकड़े गये और भीड़ ने उनके साथ मारपीट की. इस मारपीट के कारण ही मुबारक अंसारी की मौत हो गयी. पुलिस ने इस मामले में हिरासत में लिये गये लोगों में प्रेमचंद महतो, नैना देवी, कुंदन महतो, नंदन महतो और हेमलाल महतो से पूछताछ कर रही है वहीं दूसरी ओर चोरी कर ले जा रहे सामान भी बरामद कर लिया है

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles