एक और नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म,बेहोशी की हालत में घर के पास फेंका

0

रांची:प्रदेश में गैंगरेप का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक मामला भी समझता है कि नहीं दूसरा सनसनीखेज मामला प्रकाश में आ जाता है। ओरमांझी में मिली सिर में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस को एक और सिर कटी लाश का सिर खोजने में सफलता मिली है और वह इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा करने के करीब है।वहीं रातू थाना क्षेत्र में एक 13 साल की नाबालिक बच्ची के साथ सामूहिक गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आते ही सरकार से लेकर प्रशासन और पुलिस महकमे तक सकते में आ गया है। जबकि लोगों में एक बार फिर से खौफ का माहौल कायम हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 13 साल की नाबालिक बच्ची को दो लोग उठाकर ले गए, रात बर उसका रेप किया और पिर सुबह उस बच्ची के घर के सामने अर्ध बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए। जबकि खास बात यह रही कि लड़की घर से सामान लेने बाहर निकली थी । जब काफी देर तक वह वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने पुलिस को खबर की। रात भर पुलिस बच्ची की तलाश करती रही।लड़की के परिजनों को जब सुबह बच्ची मिली तो उसकी हालत देख परिवार वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और उसके बाद थाना को सूचित किया।पीड़िता ने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है।

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के मुताबिक पुलिस पीड़िता का कॉल डिटेल खंगाल रही है। लड़की के अपहरण से पहले वह लंबे समय तक किसी से बात कर रही थी। ऐसे में इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि लड़की किससे बात कर रही थी। कहीं उसी ने तो इसका अपहरण नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here