ओबीसी इंप्लाइज एसोसिएशन ने ट्रैफिक और बागबेड़ा में प्रस्तावित एफसीआई का किया विरोध

0

जमशेदपुर: ओबीसी रेलवे ईम्प्लाईज एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल सागर प्रसाद के नेतृत्व में टाटा में नवपदस्थापित रेलवे क्षेत्रीय प्रबंधक(एआर एम)श्री विनोद कुमार को फुलों का गुलदस्ता देकर टाटा में पदस्थापना पर उनका स्वागत किया व संगठन का हर सकारात्मक कार्य में मदद का भरोसा दिलाया।

साथ प्रतिनिधिमंडल सहायक मंडल अभियंता कार्य (ADEN) संजय कुमार से मिलकर बागबेड़ा व ट्राफिक कोलोनी क्षेत्र में स्थित वायरलेस व बीएनआर मैदान में प्रस्तावित एफसीआई गोदाम हेतु अपना विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि ये दोनों मैदान को पार्क या खेल के मैदान के रुप में विकसित करने का अनुरोध किया।

यहां एफसीआई गोदाम बनने से कालोनी से होकर बड़ी-बड़ी ट्रकों का आवागमन होगी जिससे कालोनी का वातावरण प्रदूषित होने के साथ साथ दुर्घटना की संभावना हमेशा बनी रहेगी।टहलने, खेलने व सामाजिक कार्य हेतु कालोनी के इर्दगिर्द मात्र यही मैदान है।ह अतिक्रमण हटा इसे विकसित जरुर किया जाय।हालाकि एडीएन ने इस बावत रेलवे के उच्च प्रशासन के आदेश का हवाला दिया।इस बात की चर्चा एआर एम के समक्ष भी की गई। प्रतिनिधिमंडल में सगर प्रसाद के अलावे श्री आर. बी. राय,जगत,रामरतन,रामविनय सिंह,जी.डी.महतो,राजकुमार यादव,ए.के.ठाकुर,शोभा शर्मा एम.के.राय,संजय यादव आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here