Advertisement

कचेगुड़ा में दो ट्रेनों में भिड़ंत, कई घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

हैदराबाद: तेलंगाना में सोमवार को दो ट्रेनों की भिड़ंत हो गई. इस हादसे के बाद कचेगुड़ा रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई इस घटना में किसी के मरने की खबर नहीं है लेकिन कई लोग घायल बताए जाते हैं. हादसे की सूचना के बाद मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंच गए हैं।

- Advertisement -

दक्षिण मध्य रेलवे के अधिकारियों के अनुसार, एक एमएमटीएस ट्रेन थी दूसरी इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन की टक्कर के बाद कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस दौरान कई यात्रियों को गंभीर चोट आई है। खबरों के अनुसार 5 लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जाता है कि लिंगमपल्ली-फलकनुमा ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए जबकि कुर्नुल सिटी- सिकंदराबाद एक्सप्रेस के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। स्थानीय पुलिस और अन्य रेलवे कर्मचारी घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद उनको अस्पताल भेज रहे हैं।
शुरुआती जांच में पाया गया है कि सिग्नल में आई खराबी के कारण यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि जब दोनों ट्रेनें एक ही ट्रैक पर आई तो अलर्ट करने वाला अलार्म नही बजा और इंजन चालक को इसका अंदाजा नहीं लगा। हालांकि, टक्कर के दौरान दोनों ही ट्रेन की रफ्तार काफी कम थी जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। फिलहाल, घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles