कार ने पीछे से ट्रक को मारी टक्कर, रांची मेधा डायरी इंचार्ज,उनके भाई और भतीजे की दर्दनाक मौत,मातम

0

हजारीबाग: इचाक थाना क्षेत्र के बरियठ गांव के समीप एक कार ने पीछे से ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में दो सगे भाइयों सहित पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से तिलरा गांव के रहने वाले रांची मेधा डायरी में इंचार्ज मनोज शर्मा, डुमरी कॉलेज में प्रोफेसर बिरजू राणा और उनके पुत्र अमित कुमार की मौत से गांव में मातम का माहौल छा गया है। जबकि कार चालक सुमित कुमार सुरक्षित बच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर रांची से पटना जाने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग- 33 पर स्विफ्ट कार संख्या (जेएच 10 बी वाई 4897) से मनोज शर्मा, बिरजू राणा और अमित कुमार रामगढ़ से अपने घर इचाक प्रखंड के तिलरा जा रहे थे। इसी दौरान बरियठ गांव के पास कार ने ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

बताया जाता है कि घटनास्थल पर ही तिलरा गांव के रहने वाले दो सगे भाई एवं पुत्र की मौत हो गई। मनोज शर्मा (रांची में मेधा डेयरी के इंचार्ज) एवं प्रो बिरजू की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि बिरजू राणा के घायल पुत्र अमित कुमार को इलाज के लिए पुलिस और स्थानीय लोगों ने हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा जहां उसकी मौत हो गई।