किशनगंज थाना प्रभारी की पीट-पीटकर हत्या,मां भी सदमे में गुजरी,परिजनों ने दाह संस्कार रोका

0

बिहार:बिहार के किशनगंज के समीपवर्ती पश्चिम

बंगाल के पनतापाड़ा गांव में शनिवार को किशन गंज थाना प्रभारी अश्वनी कुमार की पीट-पीटकर हत्या के बाद जैसे ही रविवार की सुबह पूर्णिया में उनकी माता को इस संदर्भ में अवगत कराया गया। उनकी मां भी सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और वह भी चल बसी। अब मां बेटे दोनों के शव की एक ही चिता पर अर्थी सजेगी और अंतिम क्रिया कर्म होगा।

बताया जाता है कि उनकी मां हार्ट पेशेंट थी।इसलिए उन्हें शनिवार को इस बात की जानकारी नहीं दी गई लेकिन रविवार को जैसे ही यह खबर उन तक पहुंची और उन्हें गहरा सदमा लगा और उन्होंने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्णिया स्थित उनके घर से एक साथ अर्थी उठेगी। मां और बेटे दोनों की मौत इस कदर होने से पूरे गांव में गम का माहौल है।

इधर खबरों के अनुसार मॉब लिंचिंग में थाना प्रभारी अश्विनी कुमार हत्या के मामले में गांव वालों और परिजनों अपने पैतृक गांव में बैठक भी की। बैठक में निर्णय लिया गया और मांग की गई कि हाई कोर्ट की निगरानी में अश्वनी कुमार हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराई जाए।

वहीं दूसरी ओर परिजनों की मांग है कि शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी और उनके बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी सरकार को वाहन करना चाहिए।

खबर लिखे जाने तक परिजनों का कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाएगी तब तक वह शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे।

गौरतलब हो कि बिहार के किशनगंज के समीपवर्ती पश्चिम बंगाल के पनतापाड़ा गांव में शनिवार को किशनगंज थाना प्रभारी अश्वनी कुमार को लोगों ने पीट पीट कर मार डाला था।