किसानों के लिए सिंचाई व्यवस्था हमारी प्राथमिकता : राजनाथ सिंह

0

झारखंड विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे प्रत्याशियों की सरगर्मी बढ़ती नजर आ रही है।

अपने अपने पक्ष में प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार प्रसार हेतु चुनावी स्टार को उतारना शुरू कर दिया है।

रविवार को बिश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के पांडू हाई स्कूल के मैदान में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रामचंद्र चंद्रवंशी के पक्ष में वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पिछली सरकार ने जम्मू कश्मीर एवं अयोध्या श्री राम मंदिर की समस्या अपने भवर जाल में फंसा ले रखी थी। जो कि भाजपा केंद्र सरकार ने देश को इन समस्याओं से आजाद कराने का काम किया है। भाजपा ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटा कर देश में अमन चैन लाने का काम किया है, जिससे वर्षों से आस लगाए बैठे देशवासियों मे खुशी का माहौल है।

सरकार कृषक किसानों के हित में उनके उत्थान करने के लिए काफी गंभीर है। किसानों की खेती सिंचित हो सरकार प्रयासरत है। आपके क्षेत्र के भाजपा विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी ने विकास के मामले में पूरे विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र को नंबर वन पर लाने का प्रयास किया है। जो कि धरातल पर दिख रही है। उन्होंने भाजपा विधायक के पक्ष में अधिक से अधिक वोट देने की अपील किया है। ताकि झारखंड के साथ साथ देश को सशक्त और मजबूत बनाया जा सके।

मौके पर रांची सांसद संजय सेठ, डॉक्टर ईश्वर सागर चंद्रवंशी, जिला पार्षद मनोज सिंह, प्रमुख रामसेवक पासवान, ददन सिंह, प्रेमानंद त्रिपाठी, विश्वनाथ पासवान, समेत भाजपा के कई कदावर नेता उपस्थित थे।

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। हेलीकॉप्टर लैंड करते समय धूल से लोग परेशान दिखे।

ब्यूरो रिपोर्ट झारखंड वार्ता।