कूड़े के ढेर में आग,बिजली की केबलिंग के लिए रखे प्लास्टिक पाइप राख,मची अफरा-तफरी

0

जमशेदपुर:बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत भवन के सामने रोड नंबर 6 स्थित राजेंद्र प्रसाद स्कूल के पास कूड़े के ढेर में शुक्रवार लगभग 11:00 बजे आग लग गई। जिसके कारण आसपास के कई सारे वृक्ष जल गए। इसके अलावा वहां पर रखें बिजली के प्लास्टिक पाइप भी जलकर राख हो गई है। हजारों के नुकसान का अनुमान है।आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था पुलिस कंट्रोल रूम ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया उसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया। उसके बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

बताया जाता है की कूड़े के ढेर में किसी ने आग लगा दिया था जिसके कारण यह हादसा हुआ। वहीं जिस क्षेत्र में आग लगी थी एक ट्रांसफार्मर भी था। जहां तक आग की लपट ए पहुंच गई थी लेकिन फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया जिससे भयानक हादसा होते-होते टल गया। वरना ट्रांसफार्मर में विस्फोट होने की संभावना थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही गोलमुरी फायर ब्रिगेड दोपहर लगभग 12:30 बजे घटनास्थल पर पहुंची। लगभग 1 घंटे तक फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने पर काबू पा ली।

मौके वारदात पर पहुंचे गोलमुरी फायर ब्रिगेड के घटनास्थल के प्रभारी बिरसा उरांव, संजीव कुमार पांडे, उप मुखिया सुनील गुप्ता, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह सहित कई स्थानीय लोगों ने आग बुझाने में सहयोग किया।