कैरिंग एजेंट की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक 1 करोड़ का सोना लूट कर बाइक सवार अपराधी फरार

0

बिहार: भागलपुर खलीफाबाग चौक के पास स्थित विशाल सोनिका ज्वेलर्स के कैरिंग एजेंट अभिषेक कुमार की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर बाइक सवार चार अपराधियों के द्वारा 850 ग्राम सोने की लूट की खबर से हड़कंप मच गया है। लूटे गए सोने की कीमत लगभग एक करोड़ बताई जाती है। घटना शनिवार सुबह की बताई जाती है। घटना की सूचना मिलते ही भागलपुर के एसएसपी निताशा गुड़िया वरीय अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स के कैरिंग एजेंट पटना निवासी अभिषेक कुमार कोलकाता से सोने की ज्वेलरी लेकर कोलकाता से लौट रहे थे। उसके साथ शहर के विक्रमशिला निवासी बाबू साहब सिंह भी थे। शनिवार की सुबह दोनों सुपर एक्सप्रेस से उतरे और स्कूटी से शहर के विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स की ओर आ रहे थे।सुबह वे डीएन सिंह रोड स्थित तनिष्क शोरूम के पास पहुंचे इसी बीच अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दोनों की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया। उनमें से बाइक के पीछे बैठे दो बदमाशों ने असलहा सटाया और अभिषेक के पास रखा सोने की ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गए।

इसके बाद अभिषेक ने लूट की जानकारी विशाल स्वर्णिका ज्वेलर के मालिक विशाल को फोन से सूचना दी। मौके पर पहुंचे विशाल ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को लेकर कोतवाली थाने लेकर आई। इधर सूचना मिलने पर कोतवाली थाने पहुंची एसएसपी भागलपुर निताशा गुड़िया ने पीड़ितों से लूट के बाबत पूछताछ की, जहां पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि लूटे गए बैग में एक किलो 850 ग्राम सोने की ज्वेलरी थी।