कोबरा बटालियन ने गस्ती के दौरान 315 बोर हथियार व गोली के साथ 2 को दबोचा

0

ख़बर- सरिता देवी

मझीआंव(गढ़वा) : पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में कोबरा बटालियन की एक टोली मझीआंव थाना क्षेत्र के चिरकुटही गांव के समीप गत शुक्रवार की देर शाम विशेष पुलिस गश्ती अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था।

इस दौरान चिरकुटही गांव के समीप मुख्य सड़क पर दो संदिग्ध व्यक्तियों पर पुलिस की नजर पड़ी। इसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया और कड़ाई से पूछताछ की गई। इसके बाद पूछताछ के क्रम में 315 बोर हथियार एवं 315 बोर के जिंदा गोली पुलिस ने हासिल किया। इस मामले में पुलिस ने पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के गांव बड़ेपुर सहियारा निवासी नारायण राजवंशी के पुत्र नंदलाल राजवंशी एवं इसी गांव के स्वर्गीय लक्ष्मण राजबंशी के पुत्र लल्लन कुमार राजवंशी को स्थानीय रेफरल अस्पताल में कोरोना टेस्ट कर गढ़वा जेल भेज दिया गया।

इधर इस संबंध में आरोपी लल्लन राजबंशी ने बताया की गत शुक्रवार की शाम मैं अपने घर पर था। इसी दौरान गांव के ही नंदलाल राजवंशी ने आया और बोला कि मेरी बहन की तबीयत खराब है कांडी थाना क्षेत्र के लामारी गांव जाना है। हम दोनों बाइक से आ रहे थे इसी क्रम में पुलिस ने हम दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इधर इस संबंध में थाना प्रभारी सुधांशु कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी इसी आधार पर 315 बोर के हथियार के साथ दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।