कोरोनाटाईन सेंटर से 29 प्रवासी मजदूरों को मिली छुट्टी

0

गढ़वा/मंझिआव : कोरोना वायरस से ग्रसित आशंका को देखते हुए करमडीह टेन प्लस टू उच्च विद्यालय के कोरोनाटाईन सेंटर में भर्ती कराये गए 29 प्रवासी मजदूरों को आखिरकार शनिवार की देर शाम छुट्टी दे दी गई है।

इधर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेन डांग ने बताया कि उक्त केंद्र में तेरह प्रवासी मजदूरों का परिणाम नेगेटिव निकला है। श्री डांग ने कहा कि नगर पंचायत क्षेत्र हो या प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में दूसरे प्रदेश से आने वाले प्रवासी मजदूरों पर विशेष नजर रखी जा रही है। नगर पंचायत क्षेत्र समेत ग्राम पंचायत स्तर के गांव टड़हे के 8, नगर पंचायत क्षेत्र के 7, पंचायत पूरहे के 3, पंचायत मोरबे के 5, पंचायत करमडीह के 4, पंचायत रामपुर के 1 एवं पंचायत सोनपुरवा के 1 कुल 29 लोगों को छुट्टी दी गई है।

खबर मिलते ही तुरंत ऐसे लोगों को ढूंढ कर कोरोनाटाईन सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है, जो दूसरे प्रदेशों से लुके छिपे एवं प्रशासन को चकमा देकर अपने घर में चले गए हैं।

मौके पर रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर कमलेश कुमार ने बताया कि सभी छुट्टी प्रवासी मजदूरों को स्वास्थ्य विभाग की ओर से प्रमाण पत्र देकर छुट्टी दी गई है। साथ ही उन्होंने खानपान एवं रहन सहन पर विशेष ध्यान देने को कहा है। मौके पर उक्त पंचायत के मुखिया साबिर अंसारी, वसीम अंसारी समेत कई लोग उपस्थित थे।