कोरोना: अभी हमने सेमी फाइनल जीता है फाइनल बाकी है……!

0

[वार्ता स्पेशल मनोरंजन:] दोस्तों वैश्विक महामारी कोरोना अब तक लाइलाज बना हुआ है विश्व भर के तमाम देश इसकी काट निकालने में लगे हैं इसके बावजूद यह अभी लाइलाज बना हुआ है। ऐसे में इससे बचाव के लिए समूचे विश्व में भारत की रणनीति ही कामयाब नजर आ रही है वह है लॉक डाउन! आज लॉक डाउन के कारण ही भारत में अमेरिका इटली फ्रांस चीन आदि जैसे कई देश की तुलना में कोरोना से कम ही नुकसान हुआ हुआ। इसका कारण अब तक यह बताया जा रहा है कि हमारे दूरदर्शी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही समय पर सही निर्णय लेकर लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से हमें आज हंसने के लिए महफूज रखा। इसके बावजूद देश में दिन प्रतिदिन कोरोना का संक्रमण बढ़ने की खबरें आ रही है जिसका मुख्य वजह यह बताया जा रहा है कि कुछ लोग बेपरवाह ढंग से लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। जिसका खामियाजा पूरा देश भुगत रहा है। अतः आपसे झारखंड वार्ता अपील करता है कि आप घरों में रहे अपने को कोरोना से बचाए बाहर जाकर घर में कोरोना ना लाए वरना आपके साथ साथ आपका परिवार समाज देश सब बर्बाद हो जाएगा। घर में रहकर केंद्र सरकार के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें बार बार हाथ धोने बाहर निकलने समय मास्क का उपयोग जरूर करें ।मस्त रहें स्वस्थ रहें झारखंड वार्ता की यही दुआ है।

इसी कड़ी में लॉक डाउन में आप बोर हो रहे हैं तो झारखंड वार्ता आपके समक्ष खबरों के साथ साथ सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म ऊपर चल रहे मनोरंजक वीडियो आपके समक्ष प्रस्तुत कर रहा है। पसंद आए तो सब्सक्राइब कीजिएगा शेयर कीजिएगा और प्रतिक्रिया भी दीजिएगा। वीडियो में जैसा दिखाया जा रहा है उसमें से अच्छी चीजें लेने का प्रयास करें भारत सरकार के द्वारा निर्देशित चीजों को ही ग्रहण करना चाहिए बाकी सब मनोरंजन के लिए है।

देखिए पति का पत्नी के ऊपर जोक्स के बुलबुले।

https://youtu.be/JpnBroPq-8A

दूसरी वीडियो देखें जो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी पर मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर एडिट करके बनाया गया है सिर्फ मनोरंजन के लिए है