कोरोना: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने झारखंड के सभी पार्टी पदाधिकारियों से ऑनलाइन बात कर वस्तु स्थिति जानी, और कहा.. ‌‌

0

रांची : वैश्विक महामारी कोरोना संकट से त्राहिमाम कर रही है। इस महामारी के चलते देशभर में लगभग 29 लोगों की जानें अब तक जा चुकी है। इसके अलावा लगभग ग्यारह सौ लोग देशभर में संक्रमित बताए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में यहां तक कह दिया कि कोरोना लोगों की जान लेने की जिद पर अड़ा हुआ है। लॉक डाउन में लोग घरों में रहे,सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें खुद को भी सुरक्षित रखें और अपने परिवार को भी बचाएं। वहीं इस महामारी से देश की जनता त्राहिमाम कर रही है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के द्वारा झारखंड के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के अधिकारियों सहित जिला अध्यक्षों से ऑनलाइन बात कर इस वैश्विक महामारी के झारखंड में आम जनमानस पर पड़ते प्रभाव की वस्तु स्थिति की जानकारी ली और राज्य के पार्टी पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों से गरीबों तक भोजन पहुंचाने के पार्टी द्वारा चलाए जा रहे मिशन से अवगत हुए। साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की भूमिका सुनिश्चित करने को कहा और इस वैश्विक संकट के दौरान आम जनता की सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने की अपील की और कहा कि इस संकट से प्रभावित किसानों गरीबों मजदूरों समेत लोगों का ख्याल रखना चाहिए।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस संदर्भ में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, राज्य समन्वयक प्रदीप वर्मा से जानकारी ली।

दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहाट कि पार्टी कार्यकर्ता मोदी आहार को लेकर पूरी तत्परता के साथ अभियान में जुट गई है़ं। सांसद,विधायक सहित प्रदेश के पार्टी अधिकारी और तमाम जनप्रतिनिधियों को मोदी आहार कोरोना संकट से प्रभावित गरीबों तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया है।

इस अभियान के राज्य समन्वयक प्रदीप वर्मा ने दावा किया कि कोरोना संकट से प्रभावित गरीबों, मजदूरों, जरूरतमंदों तक भोजन- राशन पहुचाने में कार्यकर्ता एक संकल्प के तौर पर युद्ध स्तर पर लगे हुए हैं । अब तक जिला वार आंकड़ों के मुताबिक़ 21095 लोगों को पकाया हुआ भोजन मोदी आहार परोसा गया, पांच हजार परिवारों के बीच एक सप्ताह के हिसाब से मोदी राशन उपलब्ध कराया गया है।

झारखंड वार्ता की अपील

देश में कोरोना वायरस का संकट गंभीर बना हुआ है ऐसे में झारखंड वार्ता आम जनता से अपील करता है कि लोग धैर्य से काम ले और सोशल डिस्टैंसेस और लॉक डाउन का पालन करें। अपने साथ-साथ श परिवार समाज और देश की रक्षा करने के लिए सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित बनाएं।