गढ़वा में दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

0

गढ़वा: रंका थाना क्षेत्र में दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ जंगल में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी मिलते ही लंका पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लग गई है। कई जगहों पर छापामारी की खबर है। एक नाबालिग पीड़िता के पिता की शिकायत आरोपियों के खिलाफ रंका थाना में मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों चचेरी बहनों के मौसी के घर से गांव लौटने के क्रम में दो युवक उन्हें जबरदस्ती जंगल में ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

रंका थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी के मुताबिक दो नाबालिग चचेरी बहनें पिछले 10 फरवरी को घर में किसी को बिना बताए मौसी के घर बेलवादामर चली गई थीं। वहां 8 दिन बिताने के बाद बीते गुरुवार को घर लौट रही थीं। इसी दौरान रास्ते में बांदू बाजार के पास से रविचंदन सिंह और कालेश्वर सिंह नाबालिग बालों को अकेला देखकर उन्हें जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और तो और उन्हें दो दिनों तक जंगल में ही बंधक बनाए रखा। उसके बाद दोनों बहनों देर रात अपनी एक सहेली के घर चली गई। दूसरी ओर घर नहीं पहुंचने पर एक लड़की के पिता ने रंका थाना में बच्चियों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।19 फरवरी को रंका थाना पुलिस ने परिजनों के मदद से दोनों नाबालिगों को उसकी सहेली के घर से बरामद किया।पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना बात बताई।