गाय चराने गई दिव्यांग युवती के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म,पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा

0

जमशेदपुर: घाटशिला प्रखंड अंतर्गत उल्दा पंचायत में गाय चराने गई एक दिव्यांग अधेड़ व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है।पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। परिजनों की लिखित शिकायत पर गालूडीह थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता की मां के अनुसार सोमवार को दोपहर दिव्यांग बेटी घर से दूर मैदान में गाय चराने गई थी। इसी बीच करीब 12:00 बजे गाय छोड़ कर रोते रोते घर लौट आई। संकेत में अपने साथ दुष्कर्म की बात बताई। वह जब बेटी को साथ लेकर स्थल गयी तो, बेटी ने लाल मोहन की ओर इशारा कर बताया कि दुष्कर्म किया। स्थल पर आरोपित के डर से कुछ नहीं बोली और पति को जानकारी दी। उसके बाद पति ने थाना में लालमोहन के खिलाफ नामदर्ज शिकायत की। आरोपी उसी के गांव का रहने वाला है।

इधर मामले की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ राजकुमार मेहता, इंस्पेक्टर हीरालाल महतो, थाना प्रभारी विकास जायसवाल दलबल के साथ गांव पहुंचे एवं परिजन से मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपित की खोज करते हुए गांव के समीप भट्टा के समीप दौडा कर धर दबोचा। पुलिसिया पूछताछ में आरोपित ने दुष्कर्म करने की बात स्वीकार कर ली।