गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गैंग के द्वारा ठेकेदार मिट्ठू जायसवाल के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, व्हाट्सएप पर की गई थी फिरौती की मांग, नहीं देने पर कहा होगा बुरा अंजाम

शेयर करें।


शुभम जायसवाल

श्री बंशीधर नगर (गढ़वा):– नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के धुरकी मोड निवासी ठेकेदार सह व्यवसायी मिठू जयसवाल के घर पर मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना की पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। जिसमें मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों द्वारा तीन राउंड गोलियां चलाई गई है। यह घटना मंगलवार की देर रात करीब 12:00 बजे की है। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने मिट्ठू जायसवाल के घर के बाहर खड़ी कार में एक गोली मारी है। वही एक गोली घर के दीवाल पर लगी है, जबकि एक राउंड हवाई फायरिंग की गई है। घटना के बाद मिट्ठू जायसवाल ने रात्रि में ही इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। सूचना मिलते ही थाने के पुलिस पदाधिकारी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और फायरिंग में उपयोग की गई कारतूस के खोखा को पुलिस ने बरामद किया है।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी तुरंत फरार हो गए थे। घटना के अगले दिन यह खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। इस घटना से शहर वासियों में दहशत का माहौल है। इधर घटना के अगले दिन बुधवार को एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी, थाना प्रभारी नीतीश कुमार सिंह एवं एसआई कुमार विक्रम सिंह अपने दल बल के साथ ठेकेदार मिठू जायसवाल के घर पहुंच कर मामले की जानकारी लिया। इस दौरान एसडीपीओ ने मिट्ठू जायसवाल से घटनाक्रम की पूरी जानकारी ली तथा वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला।

2 वर्ष पूर्व भी मिली थी फिरौती धमकी..

घटना के संबंध में पीड़ित मिट्ठू जायसवाल ने बताया कि 11 जून को रात्रि में अज्ञात अपराधी द्वारा व्हाट्सएप पर मैसेज कर फिरौती मांगी थी। मैसेज का रिप्लाई नहीं देने पर 12 एवं 13 जून को व्हाट्सएप कॉल से संपर्क कर फिरौती के तौर पर मोटी रकम की मांग की। जब फिरौती देने से मैं इनकार किया तो उनके द्वारा बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई। उन्होंने बताया कि 13 जून को सभी परिवार घर में सोए हुए थे। इसी बीच करीब 12:00 बजे रात्रि में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। यह वारदात जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गैंग द्वारा दी गई‌ है। उन्होंने बताया कि 9 सितंबर 2021 में अपराधियों द्वारा पत्र के माध्यम से फिरौती की मांग की गई थी। जिसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई थीं। पुलिस ने उसे घटना में जांच पड़ताल कर दो दिनों के भीतर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मिट्ठू जायसवाल ने बताया कि इस घटना के बाद पूरे परिवार में भय का माहौल है उन्होंने प्रशासन से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग की है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

यह पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार होकर अज्ञात अपराधी आते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान करने व गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है, लेकिन अपराधियों का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच, अपराधी होंगे गिरफ्तार

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस इस घटना को गंभीरता से लेते हुए हर एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस मिठू जायसवाल के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस जल्द इन अपराधियों को अपने हाथों में लेगी।

Video thumbnail
सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ लातेहार के कुमंडीह स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत
01:16
Video thumbnail
गढ़वा : मेराल प्रखंड में प्रखंड स्तरीय जनता दरबार का किया गया आयोजन
05:48
Video thumbnail
ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रही यात्रियों से भरी टेम्पु की ट्रक से हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत
01:21
Video thumbnail
आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली! युवक पहुंचा थाने
01:51
Video thumbnail
गडकरी को जान से मारने की धमकी के आरोपी ने पाक जिंदाबाद का लगाया नारा,वकीलों ने कर दिया यह हाल
02:46
Video thumbnail
गढ़वा : पुरे शहर में टैंकर से कराया जाएगा पेयजलापूर्ति
03:35
Video thumbnail
कठुआ DIG व SSP की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग,ऐसे बाल बाल बचे, दो आतंकी ढेर
02:05
Video thumbnail
एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चिनियां ब्लॉक के BPO अनुज कुमार रवि को 5 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार
01:27
Video thumbnail
DM-SP ऑफिस में हिंसा..फूंक दी सैकड़ों गाडियां, धारा 144 लागू
02:07
Video thumbnail
PM मोदी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में कैमरे में दिखा जानवर,चर्चे में वीडियो
01:27
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles