गोड्डा उपायुक्त ने कराई सरकारी सदर अस्पताल में अपने बच्चे की डिलेवरी, लोगों ने की प्रसंसा

0

गोड्डा : गोड्डा उपायुक्त (IAS) किरण कुमार पासी ने सरकारी अस्पताल में आज बच्चे को जन्म दिया है। किरण ने सिजेरियन डिलीवरी के लिए सदर अस्पताल को चुना ताकि लोगों का सरकारी अस्पताल पर भरोसा कायम हो। किरण की ये पहल नि:संदेह सराहनीय है।

सोशल मिडिया पर लगातार प्रसंसा के साथ वायरल हो रही उनकी तस्वीर। लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। NDTV के वरिष्ठ पत्रकार रविश कुमार तक ने अपने फेसबुक पोस्ट पर उनकी तस्वीर शेयर की है साथ ही रविश कुमार ने लिहा है कि झारखंड के गोड्डा ज़िले की उपायुक्त किरण कुमार पासी को बधाई। आपने अपने बच्चे को जन्म देने के लिए सरकारी सदर अस्पताल को चुना। सिजेरियन के लिए कोई IAS सरकारी अस्पताल नहीं जाता। बच्चे को ख़ूब सारा प्यार और आपको सलाम। सिस्टम में भरोसा बहाल करना ही राष्ट्र निर्माण है। यह तस्वीर बहुत सुंदर है। हम किरण कुमार पासी और उनके नवजात शिशु के स्वास्थ्य और सुंदर भविष्य की कामना करते हैं।

एक जिला अधिकारी का आज के समय में सरकारी अस्पताल में प्रसव होना बड़े बदलाव के संकेत हैं। उम्मीद है कि ये बच्चा सरकारी स्कूल में भी पढ़ेगा और व्यवस्था परिवर्तन में एक मिसाल बनेगा। ताकि सरकारी व्यवस्था के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ सके।