Advertisement

गोपाल मैदान में 3 दिसंबर को रघुवर के समर्थन में पीएम की चुनावी जनसभा

- Advertisement -

सतीश सिन्हा

जमशेदपुर: दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमशेदपुर और खूंटी में 3 दिसंबर को चुनाव प्रचार करेंगे. वे जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री रघुवर दास और खूंटी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी नीलकंठ सिंह मुंडा के समर्थन में प्रचार करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धालभूमगढ़ के एसडीओ ने 3 दिसंबर को जमशेदपुर के गोपाल मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बारे में पुष्टि की है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की ओर से अब तक अब तक प्रोग्राम जारी नहीं करने का समाचार है. विदित हो कि भाजपा से टिकट ना मिलने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े हुए सरयू राय मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ जबरदस्त बयानबाजी कर रहे हैं और रघुवर दास को कड़ी चुनौती पेश कर रहे हैं.

झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को जमशेदपुर पूर्वी से भाजपा के बागी और निर्दलीय उम्मीदवार सरयू राय सीधी चुनौती दे रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के संयुक्त प्रत्याशी गौरव बल्लभ भी रघुवर दास को चुनौती दे रहे हैं.

इसके अलावा झारखंड विकास मोर्चा के अभय सिंह भी मुख्यमंत्री रघुवर दास को चुनौती दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यहां रघुवर दास के लिए जनता से वोट देने की अपील करेंगे और डबल इंजन की सरकार झारखंड में बनवाने की अपील करेंगे.

बहरहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार करना क्या रंग लाता है यह तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा.

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles