Advertisement

गौतम गंभीर लापता! ट्रे में जिलेबी लेकर खोज रहे हैं ‘आप’नेता

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली:रविवार सुबह आईटीओ इलाके में जगह-जगह गंभीर के लापता हो जाने के पोस्टर चिपके हुए नजर आए। आम आदमी पार्टी द्वारा अपनाया गया विरोध प्रदर्शन का यह अनोखा तरीका लोगों के बीच भी खूब चर्चा में है।
इन पोस्टरों पर गंभीर की तस्वीर के ऊपर लापता लिखा है, जबकि नीचे साफ शब्दों में लिखा हुआ है कि क्या आपने इन्हें देखा है?प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित संसदीय स्थायी समिति की बैठक को हल्के में लेना भाजपा नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को भारी पड़ रहा है। 15 नवंबर को आयोजित बैठक में शामिल न होने के कारण गंभीर के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है।

- Advertisement -

इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे गंभीर

- Advertisement -

विदित हो कि 15 नवंबर की बैठक में गंभीर के शामिल नहीं होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल होने लगी थी, जिसमें गंभीर कुछ दोस्तों के साथ इंदौर की सड़कों पर मजे से जलेबी खाते नजर आ रहे थे।

थाली में जिलेबी लेकर खोज रहे हैं आप कार्यकर्त्ता

आप कार्यकर्ता थाली में जलेबियां लेकर दिल्ली की सड़कों पर उतर गए और जमकर विरोध किया। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली में होने वाली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक छोड़कर सांसद गौतम गंभीर क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते रहे साथ ही जलेबी भी खाते रहे। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी को कोई अफसोस नहीं है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles