ग्वालियर में बस और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत,13 की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

0

एजेंसी: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित गंगा मालनपुर में बस और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत की खबर है।इस भयानक सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत की खबर है। जिनमें 12 महिलाएं बताई जा रही है। जबकि 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। प्रशासन मौके पर पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों में सभी ऑटो सवार बताए जा रहे हैं। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। प्रशासन के तमाम वरीय अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं। साथ ही भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश में लगे हैं। घायलों का हाल जानने के लिए उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी अस्पताल पहुंचे हैं।घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। साथ ही पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

बताया जाता है कि ऑटो बामोर की तरफ जा रही थी और बस ग्वालियर की ओर आ रही थी।टक्कर इतनी जबरदस्त है कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

दूसरी और खबरों के अनुसार ऑटो पर सवार महिलाएं पुरानी छावनी स्टाेन पार्क में स्थित पाेषण आहार की किचन से काम करके लाैट रही थी।

वहीं दूसरी ओर परिवहन मंत्री गाेविंद सिंह ने इस घटना के बाद आरटीआे एसपीएस चाैहान काे सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं। साथ ही आयुक्त काे इसकी जांच के निर्देश भी दिए हैं। इस घटना के बाद स्वजनाें ने प्रशासन से मांग की है कि मृतकाें के परिवार के एक-एक सदस्य काे नाैकरी दी जाए आैर दस-दस लाख रुपए मुआवजा दिया जाए।