घूस लेते पकड़ाए मुखिया का पदभार बीडीओ ने छीन, उप मुखिया को सौंपा

0

जमशेदपुर: हितकु पंचायत भवन में जिला परिषद के चेयरमैन ब्लू रानी, झामुमो के जिला अध्यक्ष रोडिया सोरेन, वार्ड सदस्य संघ के अध्यक्ष सह उपमुखिया सुनील गुप्ता की उपस्थिति में वीडियो मलय कुमार ने हितकु पंचायत का प्रभारी मुखिया संजय कुमार महतो को विधिवत पदभार ग्रहण करवाएं।

बता दें कि हितकु पंचायत के मुखिया सखी मुरमुर को घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया था।इसके पूर्व जमशेदपुर प्रखंड के तीन उप मुखिया को पूर्व में भी प्रभारी मुखिया का पदभार सौंपा जा चुका है।

हितकु पंचायत भवन में पदभार ग्रहण करने के दौरान प्रभारी मुखिया संजय कुमार महतो ने ईमानदारी पूर्वक सारे लोगों को मिलाकर जनहित से संबंधित मुद्दे को प्राथमिकता देकर अपने कर्तव्य का निर्वाह करने की बात कही। वही बीडीओ मलय कुमार ने कहा कि इस छोटे से कार्यकाल में क्षेत्र में विकास की गति को तेज कर जनता को लाभान्वित करने का कार्य करें। चेयरमैन ब्लू रानी ने ईमानदारी पूर्वक कार्य कर जनता के हर समस्याओं को निपटाने की बात कही। अतिथि के रुप में उपस्थित रोडिया सोरेन एवं वार्ड सदस्य के अध्यक्ष सह उप मुखिया सुनील गुप्ता ने कहा कि प्रभारी मुखिया के कार्यकाल में क्षेत्र का विकास होगा और इनका कार्यकाल में विकास की गंगा बहा कर य

इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य शिवानी सिंह, वार्ड सदस लाल मोहन महतो, वकील सिंह, राजीव सिंह, सरस्वती बधू, मायनो हेंब्रम, कल्पना महतो पंचायत सचिव, जेई, एई सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

कार्यक्रम के अंत में उपस्थित सारे जन प्रतिनिधि जर्जर पंचायत भवन की मरम्मति करने पर सहमति जताई, वही वीडियो मलय कुमार ने पंचायत सचिव, जेई को प्राक्कलन राशि बनाकर जल्द से जल्द कार्य करने की बात कही।

इसके पूर्व जमशेदपुर प्रखंड के तीन उप मुखिया को पूर्व में भी प्रभारी मुखिया का पदभार सौंपा जा चुका है।