चक्रधरपुर के प्रखंड कार्यालय में जनहित के रुके कार्यों से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता आए एक्शन में

0

नए अंचल पदाधिकारी श्री बालकिशोर महतो के कार्यभार संभालने के बाद लगातार रुके आम जनता के कार्य की लगातार शिकायत मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोश में दिखे। हर सप्ताह की भांति बुधवार को प्रखंड कार्यालय के समक्ष हेल्प डेस्क लगाकर कांग्रेसी कार्यकर्ता आमजन की शिकायत सुन रहे थे!

लगातार अंचल अधिकारी कार्यालय में रूके जनता के कार्य से आमजन परेशान हैं आवेदन देने के बावजूद बहुत सारे कार्य लंबित हैं जिनमें गुलकेड़ा पंचायत एवं चैनपुर पंचायत का डोंगल मैपिंग नहीं करवाना, भूमि स्वामित्व प्रमाण पत्र ,जमीन सीमांकन संबंधित,आॅनलाइन डाटा का नहीं चढ़ाया जाना, डाटा त्रुटि में सुधार का लंबित कार्य, सहित दर्जनों पेंडिंग कार्य के विरुद्ध लोगों में आक्रोश देखने को मिला!

नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ता सीधे अधिकारी कार्यालय पहुंचे और उन्हें इस संबंध में जवाब तलब किया उन्होंने कहा कि यह सरकार हेमंत सोरेन के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है इसमें जनता के कार्य रोकने वाले पदाधिकारी कतई बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे यदि अंचल अधिकारी जनता के कार्यों का त्वरित निष्पादन नहीं करते हैं तो जल्द ही नए डीसी व आयुक्त से मिलकर शिकायत की जाएगी साथ ही जरूरत पड़ने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव से इस बाबत शिकायत की जाएगी। प्रखंड अध्यक्ष विजय सिंह सामड, युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष प्रीतम बांकिरा के नेतृत्व में लंबित कार्यों के मुद्दे पर अंचलाधिकारी से लंबी वार्ता की एंव एक सप्ताह तक समीक्षा करने के बाद रूके हुए कार्य नहीं होने पर आंदोलन का मन बनाया है।

इस मौके पर अरशद जावेद, सुशील सामड,आर्यन हांसदा, इमरान खान, त्रिभुवन बोदरा, रघुनन्दन प्रधान आदि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।