चिकित्सक के चार पहिया वाहन ने बाइक सवार पुलिस जवान को रौंदा, मौत-पत्नी गंभीर।

0

पुलिस जवान का आधार कार्ड और कार में फंसी मोटरसाइकिल

पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर में एक बार फिर सड़क हादसे में एक पुलिस जवान की मौत हो गयी. इस घटना में उसकी पत्नी पूनम देवी गंभीर है. महिला को बेहतर इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल काॅलेज अस्पताल मंे भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना में शामिल चार पहिया वाहन (फोर्ड इंडिवर जेएच03जे 0012) मेदिनीनगर के चर्चित डाक्टर गौरव अग्रवाल के नाम पर निबंधित है.
घटना के बाद स्थानीय लोग और जवान के परिजन उग्र हो गए हैं और डालटनगंज-रांची मुख्य पथ एनएच 39 को जाम कर दिया है. प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने समझाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अबतक इसमें कोई सफलता नहीं मिली है. कई वाहन जाम में फंसे हुए हैं. गोपाल सिंह जैप के जवान थे और सतबरवा थाना क्षेत्र के डबरा पिकेट पर तैनात थे. आक्रोशित लोगों ने ईट पत्थर चलाकर चार पाहिया को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है.
जानकारी के अनुसार एनएच 39 डालटनगंज-रांची मुख्य पथ पर शहर थाना क्षेत्र के चियांकी हवाई अड्डा के पास हादसा हुआ. लातेहार जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के केचकी निवासी गोपाल सिंह अपनी पत्नी पूनम देवी के साथ गुरूवार की शाम मेदिनीनगर की ओर से अपने घर केचकी जा रहे थे. इसी बीच चियांकी एयरपोर्ट के समीप डा. गौरव अग्रवाल के चार पहिया वाहन से बाइक मंे जोरदार टक्कर हो गयी.
घटना में मौके पर ही पुलिस जवान की मौत हो गयी, जबकि महिला को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल काॅलेज अस्पताल भेजा गया. महिला का इलाज किया जा रहा है. घटना के बाद से वह बेहोश है. उसकी हालत चिंताजनक बतायी गयी है. टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बाइक चार पहिया वाहन के नीचे आकर फंसकर रह गयी.
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो टक्कर के बाद कुछ दूर तक बाइक कार में फंसा रह गया, जिससे बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो शहर के मशहूर चिकित्सक डा. गौरव अग्रवाल घटना के समय कार में मौजूद थे. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार ड्राइव करने वाले शख्स को पकड़ लिया, लेकिन कुछ लोगों ने उनका परिचय बताते हुए बाइक से वहां से उन्हें सुरक्षित निकाल लिया. पुलिस को हादसे की सूचना दी गई है.
बताते चलें कि बुधवार की तड़के सतबरवा थाना क्षेत्र के पोलपोल में ट्रक के टक्कर के बाद कार सवार झारखंड पुलिस के जवान, उसकी पत्नी और एक बेटे की मौत हो गयी थी.