जंगल में दरिंदगी : प्रेमी ने 3 मित्रों के साथ मिलकर किया प्रेमिका का सामूहिक दुष्कर्म

0

गढ़वा : जिले में प्यार के नाम पर दरिंदगी का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सुनसान स्थान पर बुला कर 3 लोगो के साथ उसके साथ दरिंदगी की है।

दोनों फ़ोन पर घंटो बातें किया करते थे

खबर के अनुसार युवती युवक से बेपनाह प्यार करती थी। दोनों फ़ोन पर घंटो बातें किया करते थे। साथ में जीने मरने की कसमें खाया करते थे। परिवार वालो के नजर में मामला आने के बाद दोनों को रोका टोका जाता था। जिसके बाद दोनों छुप छुप कर मिलना सुरु कर दिए। इसी क्रम में एक दिन प्रेमी के द्वारा प्रेमिका को जंगल में बुलाया गया। ताकि वहां जमने के निगाहों से बच कर खुलमखुल्ला मुलाकात कर सके। युवती इस उम्मीद में युवक पर भरोसा कर के जंगल में चली गई।

जिसके ऊपर सबसे ज्यादा भरोसा उसने ही किया कुकर्म 

परन्तु वहां उसके प्रेमी के साथ मौजूद 3 युवकों ने युवती के साथ दरिंदगी की। युवती ने जिसके ऊपर सबसे ज्यादा भरोसा किया था उसने ही उसके साथ ऐसा कुकर्म किया जिसकी उसे कभी उम्मीद नहीं थी। घटना के बाद युवती बिलखते हुए घर पंहुची और पूरी कहानी अपने परिवार वालों को बताई।

2 आरोपि गिरफ्तार

परिवार वालों के साथ युवती ने गढ़वा थाने में चारो दरिंदों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रसाशन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित करवाई की और 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि के आरोपी फ़िलहाल फरार हैं।