Advertisement

जदयू प्रत्याशी ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मतदाताओं का ध्यान खींचा

- Advertisement -

मंझिआव : चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को जदयू प्रत्याशी ब्रह्मदेव प्रसाद के सौजन्य से बस स्टैंड में नुक्कड़ नाटक किया गया। नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने बतलाया कि पलामू प्रमंडल में सरकार द्वारा ढेड़ सौ सरकारी स्कूलों को बंद कर राजस्व वसूली करने के लिए शराब दुकान खोला गया और आदिवासी परिवारों को जमीन अधिग्रहण करने एवं स्थानीय नीति और नियोजन को लागू करने का उल्लेख किया गया।

जिससे यहां की जनता सरकार की गलत नीतियों से अवगत होते हुए जागरूक हो सके। नाटक के माध्यम से कहा गया कि सरकार की दोहरी नीति के कारण यहां के बेरोजगार युवक भारी मात्रा में अपने जीवन उपार्जन के लिए दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रहे हैं। लेकिन यहां के सत्ताधारी जनप्रतिनिधि चुपचाप बैठे हुए थे। नाटक नुक्कड़ सभा अभी तक 30 गांव में दिखाया गया है। नाटक के माध्यम से यह भी बताया गया कि ईमानदार छवि वाला प्रत्याशी की कोई जगह नहीं है। लेकिन यहां की जनता अच्छी तरह से समझ रही है।

अंत में कलाकारों के द्वारा विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी ब्रह्मदेव प्रसाद के चुनाव चिन्ह ट्रैक्टर चलाता किसान छाप पर आगामी 30 नवंबर को अपना बहुमूल्य वोट देने की अपील की गई है। कलाकारों में नुक्कड़ नाटक टीम के प्रोपराइटर राहुल कुमार, बिट्टू सिंह, फिजा निगार, अमृता वास्व, आदित्य कुमार समेत अन्य कलाकार मौजूद थे।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles