Advertisement

जब सलमान ने कोयना को कटरीना कह कर बुलाया

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड : बिग बॉस 13 की शुरुआत रविवार रात को धमाकेदार अंदाज में हुई. प्रीमियर के मौके पर शो के होस्ट सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को जनता से रूबरू करवाया. बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, दलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ-साथ बॉलीवुड की एक्ट्रेस कोयना मित्रा ने भी हिस्सा लिया.

- Advertisement -

- Advertisement -

बिग बॉस 13 में कोयना के हिस्सा लेने के चर्चे बहुत थे और इस बड़े इवेंट में उनकी एंट्री देखने लायक थी. बिग बॉस में एंट्री के लिए साकी साकी गर्ल, कोयना मित्रा ने ब्लैक ऑउटफिट चुना था. सलमान ने कोयना को 12वें कंटेस्टेंट के रूप में बुलाया, लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सब हंस पड़े. असल में कोयना का परिचय देते हुए सलमान की जुबान फिसल गई और उन्होंने कटरीना कैफ का नाम ले लिया. इस बात का अंदाजा खुद सलमान खान को भी लग गया था, जैसे ही उन्हें एहसास हुआ वो हंसते हुए बोले मैं तो कटरीना कहने जा रहा था.

क्या शो में ग्लैमर का तड़का लगाने आई हैं कोयना?

कोयना मित्रा को अपनी बोल्ड और ऑउटगोइंग पर्सनालिटी के लिए जाना जाता है. बिग बॉस 13 में भी कुछ ऐसे ही अंदाज में धमाल मचाने वाली हैं. बता दें कि कोयना मित्रा ने मुसाफिर, अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने बहुत सी म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने से पहले कोयना ने महालया की शुभकामनाएं सभी फैंस को दी थी और कहा था कि कैसे वे इस बार दुर्गा पूजा मिस करेंगी.

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles