जमशेदपुर(पूर्वी) के विधायक सरयू राय कोरोना पॉजिटीव

0

जमशेदपुर- जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके निजी सहायक रिक्की कुमार केशरी भीसा संक्रमित हो गए हैं। इस वजह से बिष्टुपुर स्थित आवासीय कार्यालय बंद कर दिया गया है। यह जानकारी सरयू राय ने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा है कि जिसे भी आवश्यकता हो, वह बारीडीह स्थित विधानसभा कार्यालय से संपर्क करे। वैसे जनता टॉल फ्री नंबर 18001212395 और वाट्सएप नंबर8877537777 जारी किया गया है

संयोगवश 15 अप्रैल को ही उन्होंने भारतीय जनतंत्र मोर्चा, जमशेदपुर महानगर की बैठक बिष्टुपुर स्थित आवासीय कार्यालय में बुलाई थी। जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में विधायक सरयू राय ने कहा था कि कोविड-19 महामारी की सेकेंड वेव अत्यधिक संक्रामक है, जिससे देश के सर्वाधिक प्रभावित राज्यों में झारखंड भी है। जमशेदपुर में तेज रफ्तार से कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि आज से एक महीने तक संगठन की कोई भी बड़ी बैठक आयोजित नहीं की जाएगी। जो भी महत्वपूर्ण जानकारी होगी उसका आदान-प्रदान वाट्एसप, फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से किया जाएगा।

उन्होने अपने फेस बूक के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। उन्होने अपने सोशल साईट पर लिखा है ।

कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण के चेक-अप के बाद मुझे COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है। डॉक्टर से सलाह के बाद अभी में घर पे हूँ। दो दिन पूर्व ही मैंने खुद को आइसोलेशन कर लिया था। मेरे संपर्क में आये सभी लोग खुद को आइसोलेशन कर जाँच कर रहे हैं।