जमशेदपुर की बेटी हुई UP में सम्मानित, दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय हैं ख़ुशी

0

गोरखपुर/जमशेदपुर : पूर्वांचल फ़िल्म प्रोडक्शन द्वारा आयोजित पूर्वांचल सिनेमा एंड आर्टिस्ट अवॉर्ड्स में जमशेदपुर की खुशी महतो को गोरखपुर में अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया। अवार्ड पाकर खुशी बेहद खुश दिखीं। बता दें कि यह अवॉर्ड उनके मॉडलिंग,अभिनय व कला क्षेत्र में किये गए सराहनीय कार्यों के लिए दिया गया।

देश के विभिन्न राज्यों से आये कलाकारों को भी किया गया सम्मानित

खुशी वर्तमान समय में खाश कर दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय हैं। इसके अलावे अभी तक म्यूजिक वीडियो एल्बम व लघु फ़िल्म,फ़िल्म,विज्ञापन आदि भी कर चुकी हैं। बंगलोर की टॉप 10 मॉडल में इनका नाम हैं।कार्यक्रम में भोजपुरी जगत के कई लोकप्रिय कलाकार भी शामिल थे। देश के विभिन्न राज्यों से आये कलाकारों को भी सम्मानित किया गया। झारखण्ड की एक मात्र फ़िल्म अभिनेत्री व मॉडल हैं खुशी महतो,जिन्हें इस वर्ष यह सम्मान मिला। खुशी ने अवॉर्ड के लिए पूर्वांचल फ़िल्म प्रोडक्शन व उनके आयोजको को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि यह केवल उनका सम्मान नहीं हैं। बल्कि,यह सम्मान उन सभी प्रशंसकों के लिए हैं,जिनके बदौलत उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है। साथ ही अपने माता पिता व सहयोगी को भी धन्यवाद दिया।

रियलिटी शो में हो चुकी है शामिल

टेल्को इलाके के हुड़लुंग की बेटी खुशी महतो पिछले दिनों जूम चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो INDIAN ICONE 2K18 में पार्टिशिपेट कर चुकी है। । इस शो में सौंदर्य प्रतियोगिता भी शामिल थी। भारत के बड़े कल्चरल रियलिटी शो सी लॉर्ड एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति थी जबकि डायरेक्टर मंजुल नागर थे। माइसो डायमंड और मोजोलैंड के प्रायोजकत्व वाले शो के जज रणविजय सिन्हा थे। खुशबू ने शो में झारखंड को रिप्रेजेंट किया था। नरेन महतो और राधिका महतो की संतान खुशी एलिट मिस इंडिया और मिस बेंगलुरु रह चुकी है। सतीश महतो खुशी के भाई जबकि समीक्षा महतो बहन है। खुशी की स्कूली शिक्षा जमशेदपुर के रामकृष्ण मिशन लेडी इंदर सिंह हाई स्कूल से हुई। उसने स्नातक की पढ़ाई ग्रेजुएट कॉलेज से की। उसके बाद दिल्ली में एयर होस्टेस का कोर्स भी किया।