जमशेदपुर में दो और कोरोना पॉजिटिव मिले, प्रदेश में कुल संख्या जानें….

0

जमशेदपुर:जमशेदपुर में मंगलवार को दो और कोरोना पॉजिटिव मिले। पूर्वी सिंहभूम जिले में कुल मरीजों की संख्या 27 हो गई है और प्रदेश भर से आ रही खबरों के मुताबिक विभिन्न जगह से मिले पुराना कोरोना पॉजिटिव के मामले के कारण प्रदेश में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 413 पहुंच गई है। बताया जाता है कि धनबाद के सिंदरी से एक महिला के मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर है। जो 19 मई को दिल्ली से धनबाद लौटी थी।

खबरों के अनुसार आज सुबह पश्चिम बंगाल के पुरुलिया का रहने वाला कोरोना पॉजिटिव पाया गया। कोरोना पॉजिटिव व्‍यक्ति टीएमएच में इलाजरत था। वह 24 मई को भर्ती हुआ था। मंगलवार को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उसे तत्‍काल टीएमएच के ही कोराना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। इसके साथ ही उसके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर दूसरा कोरोना पाजिटिव मामला धालभूमगढ़ के दोलकी गांव का रहने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जो जमशेदपुर के कदमा स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में था। मुंबई से लौटा था उसके साथ आठ और मजदूर लौटे थे जो क्वॉरेंटाइन सेंटर में है।यह सभी एक 21मई को मुंबई से यहां पहुंचे थे ।मंगलवार की रिपोर्ट में यही युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

इसके अलावा सरायकेला-खरसावां जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्‍या चार जबकि पश्चिमी सिंहभूम में दस है। पश्चिमी सिंहभूम में मंगलवार को जिले के मनोहरपुर प्रखंड क्षेत्र के थालको बाद से एक कोरोना पॉजिटिव मिला जबकि आनंदपुर प्रखंड क्षेत्र से दो कोरोना पॉजिटिव हैं। जो अलग-अलग क्वॉरेंटाइन सेंटर में है।इस तरह कोल्‍हान में कोरोना पॉजिटिव की संख्‍या मंगलवार का 43 हो गई है। पूर्वी सिंहभूम में सोमवार को एक जबकि पश्‍च‍िमी सिंहभूम में तीन कोरोना पॉजिटिव मिले थे। पूर्वी सिंहभूम के चाकुलिया में मिला कोरोना पॉजिटिव महाराष्‍ट्र से लौटा था। उसे सरकारी क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। इस तरह चाकुलिया में अबतक तीन कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। पश्चिमी सिंहभूम में सोमवार को मिले कोरोना पॉजिटिव बेंगलुरु और पुण से लौटे थे।