जवाहर भोजनालय गोली कांड में 4 गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0

गढ़वा : बीती रात गढ़वा शहर के में रोड स्थित जवाहर भोजनालय के मालिक सुनील कुमार के ऊपर अज्ञात अपराधियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। हमले के दौरान व्यवसायी को हाथ में गोली लगी और वो बल बल बच गए। गोली लगने के बाद सुनील नीचे फर्श पर गिर गए। हमलावरों ने लगातार तीन गोली चलाई और अपने बाइक से चलते बने। हमलावरों के जाने के बाद परिजनों तथा स्थानीय लोगों ने सुनील को सदर हॉस्पिटल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने स्थति को अपने काबू में कर लिया है।

आपसी झड़प के बाद वापस आकर मारी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार होटल में खाने-पीने के दौरान ग्राहक और दुकानदार के बीच झड़प हुई इसी बीच दुकानदार द्वारा मारने के लिए रड वैगरह निकाला गया था। तब तीनों हमलावरों ने 10 मिनट के अंदर होटल के मालिक सुनील कुमार को धमकी देकर चले गए और कुछ ही समय में तीन अज्ञात लोग मोटरसाइकिल से आए और दुकान में घुसकर सुनील को गोली मार दी।

पुलिस ने किया 4 अपराधियों को गिरफ्तार

घटना के बाद प्रसाशन इसकी पड़ताल में जुट गई है आपको बता दें कि देर शाम मुख्यालय में घटी गोली चलने की घटना के बाद शहर थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह तत्काल घटना स्थल पर पहुंच मामले की पड़ताल की। उधर वरीय अधिकारी से प्राप्त निर्देश के आलोक में उक्त घटना में शामिल चार लोगों को देर रात गिरफ़्तार कर लिया गया है। एसडीपीओ बहामन टूटी ने बताया कि पकड़े गए चारो लोग गढ़वा शहर के ही है। जिसमें चिनियां रोड निवासी निशांत द्विवेदी उर्फ छोटू दूबे, सोनपुरवा स्टेशन रोड निवासी विक्की खान उर्फ शहबाज खान, सोनपुरवा गांधीनगर निवासी आशु पांडेय और छोटू तिवारी का नाम शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों के पास से एक देशी पिस्तौल, 315 बोर का एक जिंदा गोली, 315 बोर का दो खोखा और एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद किया है।