जान से मार देने की धमकी मिलने पर जमशेदपुर निवासी किशुन यादव ने एसएसपी से लगायी सुरक्षा की गुहार ।

0

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना भुइयांडीह स्थित नीतिबाग कॉलोनी निवासी किशुन यादव ने जादूगोड़ा थाना स्थित दुड़कु गॉव निवासी बिट्टू शर्मा, भोलानाथ गोप, शशधर गोप, लक्खीकान्त दत्त तथा राधाकांत गोप के खिलाफ जमीन हड़पने की नीयत से समूह बना कर हथियार दिखा कर गली गलौज करने, अपनी जमीन से भाग जाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।
इस सम्बन्ध में किशुन यादव ने गत 19 मार्च 2021 को वरीय आरक्षी अधीक्षक, पूर्वी सिंहभूम, जमशेदपुर से लिखित शिकायत करते हुए अपनी और अपने परिवार की जान माल की रक्षा की गुहार लगायी है।
वरीय आरक्षी अधीक्षक से की गयी अपनी लिखित शिकायत के साथ जमीनों का दस्तावेज संलग्न करते हुए किशुन यादव ने कहा है की वर्ष 2006 में उन्होंने अपने नाम से जादूगोड़ा के दुड़कु गॉव में थाना संख्या 1104, हल्का 3, जिसका प्लॉट संख्या 186 है को ख़रीदा, इसी वर्ष उन्होंने अपने बेटे नवीन प्रकाश के नाम से भी एक प्लॉट ख़रीदा और दोनों ही प्लॉट की बाकायदा रजिस्ट्री भी करवाई। किन्तु गत 15 मार्च 2021 को जब चारदीवारी करने मजदूरों को लेकर अपनी जमीन पर पहुंचे तो उक्त आरोपी बन्दूक सहित अन्य घातक हथियारों के साथ आये और मजदूरों को काम करने से रोक दिया और हमें धमकी देते हुए भाग जाने को कहा। किशुन यादव का यह भी आरोप है कि आरोपी भोला नाथ गोप उनकी जमीन पर हल एवं ट्रेक्टर चला कर जमीन को हड़पने का भी प्रयास कर रहा है. किशुन यादव ने वरीय आरक्षी अधीक्षक से शिकायत है कि ये लोग जमीन माफियाओं और अपराधियों से मिल कर कमजोर लोगों को डरा-धमका कर उनकी जमीनों को हड़पने का षड़यंत्र करते हैं और अन्य लोगों को ऊँची कीमत में बेच देते है।