जामताड़ा में डिलीवरी ब्वॉय से हजारों रुपये की लूट और छिनतई मामले में जामताड़ा पुलिस ने मंगलवार को एक अपराधी को किया गिरफ्तार !

0

जबकि, दो अपराधी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है, जिसे शीध्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जामताडा: डिलीवरी ब्वॉय से लूट मामले में जामताड़ा पुलिस ने मंगलवार को एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. जबकि, दो अपराधी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद किया गया है.

इसके साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है. देखें वीडियोयह भी पढ़ेंःजामताड़ा में लूट और छिनतई की घटना में बढ़ोत्तरी, पुलिस लगाम लगाने में नाकामडिलीवरी ब्वॉय से अपराधियों ने 12000 नगद और कीमती समान लूट लिए थे और फरार हो गए थे. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने करमाटांड़ और वाटर गांव में लगातार छापामारी की, जहां से साजिद अंसारी नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी ने फरार दोनों आपराधियों की जानकारी दे दी है. इन दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.18 मार्च को हुई थी लूट18 मार्च को कालाझरिया के सामुपोखर गांव के पास तीन मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एक डिलीवरी ब्वॉय से 12000 नगद और कीमती सामन लूट कर फरार हो गए थे. थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही थी. इसमें एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है, जिसे शीध्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.