जिला परिषद सदस्य कविता दुबे ने 500 कंबल का किया वितरण….

0

गढ़वा:- मझीआंव प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में ठंड से निजात दिलाने के लिए जिला परिषद सदस्य कविता दुबे द्वारा अपने निजी खर्च से प्रखंड के 9 ग्राम पंचायतों के विभिन्न गांव में 500 कंबल का वितरण किया गया। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य ने कहा कि बुजुर्ग परिवारों को ठंड से बचाने में मन में बहुत बड़ी शांति मिलती है।

उन्होंने कहा कि मैं अपने निजी खर्च से गरीबों के बीच कंबल वितरण किया हूं। और जरूरत पड़ने पर और कंबल की व्यवस्था की जाएगी और गरीबों के बीच वितरण कराया जाएगा। बताते चलें कि बुजुर्ग महिला एवं पुरुष जिला परिषद सदस्य को आशीर्वाद दिया और कहा कि अभी तक प्रखंड के किसी जनप्रतिनिधि ने इतनी बड़ी मात्रा में कंबल का वितरण नहीं किये है।

जबकि सरकार के द्वारा प्रत्येक पंचायतों मे अल्प मात्रा में कंबल की व्यवस्था कराई गई है। जो कि क्षेत्र में अभी भी गरीब बुजुर्ग परिवार सरकारी आवंटित कंबल से वंचित थे। जो कि आज जिला परिषद सदस्य कविता दुबे ने इसका भरपाई करते हुए गरीब परिवारों का ठंड से बचाने का काम की है।

मौके पर जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि आशीष कुमार दुबे समेत कई गणमान्य लोग व काफी संख्या में जरूरतमंद बुजुर्ग महिला व पुरुष मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here