जी टाउन क्लब के मैनेजर की बंद कमरे में शव मिलने के बाद अब एसबीआई के मैनेजर की भी लाश मिली, मची सनसनी

0

जमशेदपुर: जी टाउन क्लब के मैनेजर की उनके घर में संदेहास्पद लाश मिलने के बाद अब बिष्टुपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर की भी संदिग्ध हालत में लाश मिलने से मचा हड़कंप गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर भी छानबीन कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही बैंक कर्मी भी वहां पहुंचे और घटना पर दुख जताया।

खबरों के अनुसार बिष्टुपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा में लोन मैनेजर के रूप में कार्य करने वाले कुलदीप कच्छप का शव उनके बाथरूम में उनकी नौकरानी ने सुबह काम करने आई हो देखा। वे सोनारी गोल्डन टाउन स्थित किराए के मकान में अकेले ही रहते थे। रोज की तरह उनकी नौकरानी सुबह खाना बनाने के लिए और सफाई करने के लिए आई तो देखा कि बाथरूम में बैंक मैनेजर पड़े हुए हैं। उसने बगल में रहने वाले मकान के मालिक को बुलाया। उसके बाद पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंची श् को अपने कब्जे में लिया। घर से काफी शराब की बोतलें भी पाई गई और वह शराब पीने के बाद उल्टी भी किया हुआ था। उसके बाद उसकी मौत बाथरूम में हो गई थी। जिससे पुलिस ने भी आशंका जताई कि अत्यधिक शराब का सेवन करने से उसे हार्ट अटैक शेर भी उसकी मौत होने की संभावना है।

देखें वीडियो

https://youtu.be/2FEGt-nUGQk

दूसरी और बताया जाता है कि मृतक की पत्नी सरिता टोप्पो भी स्टेट बैंक रांची में पदस्थापित है वह अपने बेटे और बेटी के साथ रांची में ही रहती है। वहीं मृतका की साली सुजाता विलियम ने थाना में लिखित आवेदन दिया।