जी टाउन क्लब के मैनेजर की लाश बंद कमरे में मिली, मचा हड़कंप

0

कदमा थाना अंतर्गत पदमा रोड क्वार्टर नंबर 225 निवासी जी टाउन क्लब में बतौर मैनेजर राकेश तिवारी की लाश उनके ही घर में मिली। लाश से बदबू आ रही थी। उक्त घटना शुक्रवार सुबह की है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मामला संदिग्ध लग रहा है पुलिस छानबीन में लगी हुई है कि उनकी मौत दुर्घटना है या हत्या।

खबरों के अनुसार गुरुवार की देर रात कदमा पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि राकेश तिवारी 2 दिन से फोन नहीं उठा रहे हैं। इस सूचना के बाद पुलिस सुबह उनके घर पहुंची घर का दरवाजा तुड़वाया गया अंदर का नजारा देखा तो पुलिस भी सन्न रह गई। घर का एसी ऑन था और घर से काफी दुर्गंध आ रही थी। राकेश तिवारी मृत गिरे पड़े थे और पास में ही खून जमे हुए थे।

बताया जाता है कि राकेश तिवारी 2 दिन से ऑफिस भी नहीं जा रहे थे और फोन भी नहीं रिसीव कर रहे थे। जिसे संभावना व्यक्त की जा रही है कि उनकी मौत 2 दिन पहले ही हो चुकी है। खबर यह है कि घटना की सूचना मिलते ही राकेश के परिजन सुबह उड़ीसा से जमशेदपुर पहुंचे। राकेश के पिता का कहना है कि शराब का आदी था हो सकता है शराब पीकर गिरने से उसकी मौत हो गई हालांकि उन्होंने मामला को संदिग्ध भी बताते मौत के पीछे अन्य कारण की भी संभावना जताई है। मृतक के पिता के अनुसार राकेश शादीशुदा है उसकी पत्नी और बच्चा बाहर रहते हैं। उन्हें सूचित कर दिया गया है।

इधर अन्य खबर के मुताबिक मृतक की पत्नी रायगढ़ में टीचर है और उसका 10 साल का पुत्र उसके साथ रहता है।

वह पुलिस छानबीन में पता चला है कि मृतक के सिर में गंभीर चोट लगी हुई है। जिसके कारण मामला संदेहास्पद लग रहा है। हालांकि पुलिस छानबीन में लग गई है। पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकता है