जेएमएम धनबाद जिला का स्थापना दिवस 4 को, सीएम होंगे शामिल, लोगों को सौगात मिलने की संभावना

0

धनबाद:झारखंड मुक्ति मोर्चा का धनबाद जिला का स्थापना दिवस चार फरवरी को गोल्फ ग्राउंड में आयोजित होगा। इस कार्यक्रम के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन के साथ जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन समेत जेएमएम के कई बड़े नेता कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह चुस्त और चौकस नजर आ रहा है। खास बात यह है किइस बार धनबाद सीएम हेमंत सोरेन आ रहे हैं और धनबाद वासियों को उनसे कुछ सौगात मिलने की संभावना जोरों पर है।

इसी कड़ी में रविवार को टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने विधायक मथुरा महतो व जेएमएम के जिलाध्यक्ष रमेश टुडू से समारोह के सफलतापूर्वक आयोजन को लेकर विचार विमर्श किया।

वहीं दूसरी ओर डीसी अमित कुमार, एसएसपी किशोर कौशल, एसडीएम राज महेश्वरम कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। खबरों के अनुसार झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार इस बार बनने के कारण क स्थापना दिवस समारोह मेंभारी भीड़ उमड़ने की संभावना जताई जा रही है। इसलिए लोगों को किसी तरह की असुविधा नहीं हो इसके मद्देनजर गोल्फ ग्राउंड में पंडाल और शहर में कई जगह तोरणद्वार बनाये जा रहे हैं।

कार्यक्रम कें संबंध में जानकारी देते हुए विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने बताया कि कार्यक्रम का समय दोपहर 3 बजे से 8 बजे तक है।

कार्यक्रम स्थल और आसपास का निरीक्षण करने के बाद एसडीएम राज महेश्वरम ने बताया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ सुरक्षा, रूट और पार्किंग को लेकर चर्चा हुई है। पुलिस लाइन, सिटी सेंटर और पोलटेक्निक में बस पड़ाव की व्यवस्था होगी।मुख्यमंत्री के आने के रास्ते में नो इंट्री रहेगी.