झारखंडी व्यापारी बेगूसराय के होटल से गायब, मचा हड़कंप

0

झारखंड (रांची)-झारखंड के व्यवसायी बेगूसराय के एक होटल से गायब हो जाने से शहर में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने नगर थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। डॉ. SK चौधरी के पुत्र अरविंद कृष्णा ईंट-भट्ठा व्यवसायी हैं और रांची में रहते हैं। बेगूसराय में ब्रजकिशोर पंजियारा और उनके भाई के साथ मिलकर वह व्यवसाय चलाते थे।

व्यवसायी के अचानक गायब हो जाने से घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका आरोप है कि पुलिस हमारी कोई मदद नहीं कर रही है। वहीं, नगर थाने पुलिस ने बताया कि व्यवसायी द्वारा ईंट-भट्टा व्यवसाय के बिजनेस में लॉस होने के कारण एक नोट बुक भी होटल के कमरे से बरामद हुआ है। फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

व्यवसायी के भाई रामकृष्ण ने बताया कि गायब होने से पहले अरविंद ने अपनी मां और पत्नी से बात की थी। व्यवसाय के सिलसिले में वह बेगूसराय गए थे। लापता होने से पहले अरविंद ने अपनी बीवी को एक मेल छोड़ा था, जिसमें उसने सुसाइड की बात कही थी। बिजनेस में लॉस लग जाने के कारण वह काफी परेशान थे। उन्होंने अपने पार्टनर ब्रजकिशोर पर 60 लाख रुपए का गबन का आरोप भी लगाया। इधर, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। होटल के कमरे से व्यवसायी द्वारा लिखा एक नोटबुक भी बरामद किया गया है।


पुलिस को दिए आवेदन में बताया गया है कि उसके भाई ने 16 अप्रैल को अपनी पत्नी को E-mail भेजा था। इस मेल में व्यवसायी ने जिक्र किया था कि वह अपने पार्टनर के साथ ईंट-भट्ठा के व्यवसाय से जुड़ा हुआ था। उसके व्यवसाय की स्थिति अच्छी नहीं थी। व्यवसायी के भाई रामकृष्ण ने बताया कि उसने यह भी जिक्र किया था कि उसके पार्टनर ने 60 लाख रुपए उसके गबन कर लिए हैं।